सोनी सब के ‘मैडम सर’ में नई एसएचओ मिश्री पांडे को थाने में अपने पहले दिन ही मिला एक अजीबोगरीब केस

The new SHO in Sony SAB's 'Madam Sir', Mishri Pandey, got a strange case on her first day in the police station.

रोमांच, कहानी के दिलचस्‍प ट्विस्‍ट्स, मनोरंजक नोंकझोंक और एक्‍शन से भरपूर दृश्‍यों के कारण सोनी सब का ‘मैडम सर’ टेलीविजन पर दर्शकों का पसंदीदा कॉप शो बना हुआ है। आने वाले एपिसोड में हमारा परिचय महिला पुलिस थाना की नई एसएचओ मिश्री पांडे (ईशा कनसारा) से होगा, जिसे करिश्‍मा सिंह (युक्ति कपूर) पसंद नहीं करती है। थाने में मिश्री का पहला दिन ही अजीब तरीके से शुरू होता है, जब वहां एक अजीबोगरीब मामला दर्ज कराया जाता है।

एक बुजुर्ग कपल पुलिस थाने में अपने बेटे राज और बहू सिमरन की शिकायत दर्ज करवाने आता है। उनकी शिकायत यह है कि उनका बेटा और बहू उन्‍हें कोई पोता या पोती देने के अपने वादे में नाकाम रहे हैं और वे काफी निराश नजर आते हैं। करिश्‍मा उनके केस को खारिज कर देती है, लेकिन मिश्री इस केस को अपने हाथ में लेना चाहती है, क्‍योंकि एक एसएचओ के तौर पर उसके लिये यह पहला केस है। इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस होती है, क्‍योंकि मिश्री इस अनोखे केस को हल करने के लिये एक अनोखा सॉल्‍यूशन बताती है, जिससे करिश्‍मा सहमत नहीं है। आखिरकार दोनों इस केस पर अलग-अलग काम करने का फैसला करती हैं और जाँच के दौरान करिश्‍मा को पता चलता है कि राज और सिमरन हर हफ्ते एक अनाथालय जाते हैं। इस बीच, बुजुर्ग कपल की शिकायत के बारे में जानकर पुष्‍पा के मन में भी पोता-पोती होने की इच्‍छा जाग जाती है और वह पहले से चिढ़ी हुई करिश्‍मा से इस पर बात करती है।

क्‍या बुजुर्ग कपल की इच्‍छा पूरी होगी या उनका बेटा यह लड़ाई जीतेगा? राज और सिमरन हर हफ्ते अनाथालय क्‍यों जाते हैं?

करिश्‍मा सिंह की भूमिका निभा रहीं युक्ति कपूर ने कहा,इस नये केस ने थाने में हर किसी को हैरान कर दिया है। कहानी में बिलकुल सही तरीके से दिखाया गया है कि कपल्‍स पर कैसे शादी के बाद जल्‍दी ही बच्‍चे पैदा करने का दबाव बनाया जाता है। इसे हल्‍के में नहीं लेना चाहिये, क्‍योंकि यह न केवल आपकी, बल्कि एक मासूम की भी जिन्‍दगी से जुड़ा मामला है। बच्‍चे पैदा करने के बारे में तभी सोचना चाहिये, जब आपको यकीन हो कि आप उनकी आर्थिक, भावनात्‍मक और शारीरिक जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। केस की बात करूं, तो यह काफी मजेदार और रोमांचक रहेगा। केस को कैसे हल किया जाता है, यह जानने के लिये हमारा शो देखते रहिये।

 मिश्री पांडे की भूमिका निभा रहीं ईशा कनसारा ने कहा,यह एसएचओ मिश्री पांडे का पहला केस है, इसलिये समझा जा सकता है कि वह इसे सुलझाकर ही रहेगी, फिर चाहे कुछ भी हो जाए। शो में बुजुर्ग कपल की इच्‍छा में काफी सच्‍चाई है, क्‍योंकि ऐसे असल जिन्‍दगी में होने वाले मामले हम सब देखते हैं। बच्‍चे पैदा करना आसान नहीं है, उनकी परवरिश कठिन होती है और अगर आप मानसिक और आर्थिक रूप से तैयार न हों, तो बच्‍चे पैदा करने का आइडिया अच्‍छा नहीं होता है, फिर चाहे आप पर कितना भी दबाव हो। आने वाले एपिसोड न केवल मनोरंजक होंगे, बल्कि इनसे हमें कुछ ज्ञान भी मिलेगा। इसलिये अपनी नजरों को स्‍क्रीन से मत हटाइये। और शो में मेरे नये सफर में मुझे सपोर्ट भी कीजिये!’’

 देखते रहिये मैडम सर’, सोमवार से शनिवार रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: