‘वंशज’ : मनोरंजक क्षणों के साथ एक नकारात्मक भूमिका-उत्कर्षा नाइक

Descendants': A negative role with entertaining moments - Utkarsha Naik

सोनी सब का शो ‘वंशज’ युविका महाजन (अंजलि तत्रारी) की कहानी दर्शाता है, जो विरासत से संबंधित पारंपरिक मानदंडों के खिलाफ लड़ रही है। यह प्रबल ड्रामा कुछ हल्के-फुल्के मोड़ भी लेता है क्योंकि स्क्रीन पर सृष्टि वर्मा के चालाक और नकारात्मक किरदार को निभाते हुए, उत्कर्षा नाइक अपनी भूमिका में ह्यूमर शामिल करती हैं, और ऑफस्क्रीन एक मज़ेदार माहौल बनाती हैं।

नकारात्मक लेकिन मज़ेदार किरदार सृष्टि वर्मा की भूमिका निभा रही, उत्कर्षा नाइक अपने संवादों और स्क्रिप्ट में सहज रूप से मज़ेदार बातें जोड़कर सेट में उत्साहजनक माहौल बना देती हैं। हिंदी हार्टलैंड की एक बुद्धिमान, चालाक और प्रभावशाली राजनीतिक फिक्सर के रूप में, उत्कर्षा ने सेट की एक मज़ेदार घटना के बारे में बताया, जिसने पूरी कास्ट और क्रू को हैरान कर दिया था। एक सीन में, डीजे की योजना के तहत, उसकी मां गार्गी (परिणीता सेठ) अपनी बेटी मिराया (गीतांजलि मंगल) की सुरक्षा गार्ड निखिल (आर्यन अरोड़ा) से शादी का समर्थन करने का नाटक करती है। शादी के सीक्वेंस के दौरान, मिराया चावल के दाने उछालती है और सृष्टि, उसकी मां होने के नाते, परंपराओं के अनुसार उन्हें अपने पल्लू में इकट्ठा करती है। हालांकि, हमेशा इम्प्रोवाइज़ करने वाली उत्कर्षा अचानक ही फर्श पर बिखरे दानों को उठाने लगती हैं, जिससे स्पॉट दादा से लेकर लाइट मैन तक सभी लोग हंसने लगते हैं।

दुष्ट राजनीतिज्ञ सृष्टि वर्मा की भूमिका निभाने वाली उत्कर्षा नाइक ने कहा, “मुझे सृष्टि वर्मा की भूमिका को इम्प्रोवाइज़ करना पसंद है क्योंकि यह कोई नकारात्मक किरदार बस नहीं है; बल्कि इसके कई मनोरंजक पहलू भी हैं। जब मैं सृष्टि के रूप में अभिनय कर रही होती हूं तो ऐसा अक्सर होता है, क्योंकि मैं अक्सर मौके पर ही सीन्स को इम्प्रोवाइज़ कर लेती हूं। कास्ट और क्रू इस किरदार के ह्यूमर और अप्रत्याशितता का मज़ा लेते हैं। सृष्टि वर्मा को जीवंत करने और सेट पर सभी के साथ इन सुखद पलों को शेयर करने का अनुभव वाकई लाजवाब है।”

वंशज देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button