अफ़्रीकी कप्तान ने दिखाई आँखें, तो विराट कोहली ने दिया जोरदार जवाब

The African captain showed his eyes, then Virat Kohli gave a strong answer

#Sports #ViratKohli #Cricket #testseries #TeamIndia

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया (Team india) की वही आक्रामकता देखने को मिली, जो टेस्ट सीरीज के दौरान देखी गई थी। विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में कप्तान तो नहीं थे, लेकिन रुतबा वही था। मैदान पर उनका जोश थोड़ा भी कम नहीं हुआ। पहले वनडे मैच में कोहली और अफ़्रीकी टीम के कप्तान तेंबा बाउमा के बीच नोकझोंक देखने को मिली। इससे पहले टेस्ट सीरीज (Test Series) में भी टीम इंडिया (Team India) के अन्य खिलाड़ियों की अफ़्रीकी खिलाड़ियों से नौंक-झोंक हुई थी।

दरअसल अफ़्रीकी कप्तान जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब 35वें ओवर में चौथी गेंद पर कोहली ने एक बहुत तेज थ्रो विकेटकीपर पंत के पास फेंका। इसी पर बाउमा भड़क गए और कोहली को सुनाने लगे। क्योंकि गेंद की गति और उसकी दिशा को देखकर बाउमा डर गए थे। इसके बाद कोहली कहां शांत रहने वाले थे। पूर्व भारतीय कप्तान ने भी बाउमा को वहीं जवाब देना शुरू कर दिया। मामला बढ़ते देख, अफ़्रीकी कप्तान ने शांति बरतना ही उचित समझा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी देखा जा रहा है।

लक्ष्य तक नही पहुंच पाई इंडिया

अफ़्रीकी टीम द्वारा दिए गए 297 के लक्ष्य को टीम इंडिया पकड़ नहीं पाई। टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। शिखर धवन ने भी 79 रनों की बेहतरीन पारी खेली। बल्लेबाजी में अन्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने निराश किया। वनडे मैच में गेंदबाजी भी कुछ ख़ास नहीं दिखाई दी। टीम इंडिया के गेंदबाद विकेट चटकाने में सफल नहीं हो पा रहे थे।

News Source : News24 Hindi

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: