अदाकारा त्रिधा चौधरी नज़र आएगी music video ‘Dhuaan Dhuaan’ में

Actress Tridha Chowdhary will be seen in the music video 'Dhuaan Dhuaan'

Actress Tridha Chowdhary will be seen in the music video 'Dhuaan Dhuaan'
Actress Tridha Chowdhary will be seen in the music video ‘Dhuaan Dhuaan’

Music video ‘Dhuaan Dhuaan’ : कनीशा फिल्म्स के बैनर तले निर्मित म्यूज़िक् वीडियो ‘धुआँ धुआँ’ में अदाकारा त्रिधा चौधरी बोल्ड और बिंदास अंदाज़ में बिल्कुल नए अवतार में नज़र आएगी। चर्चित वेब सिरीज़ आश्रम में अपने बोल्ड लुक से सुर्खियाँ बटोरने वाली त्रिधा चौधरी और प्रणव वत्स की जोड़ी को पुनः स्क्रीन पर उतारने का रिस्क ‘धुआँ धुआँ’ सॉन्ग के निर्माता विनोद पालीवाल, अनवर शेख और सह निर्माता वृंदा भंडारी ने संयुक्तरूप से संगीतप्रेमियों की चाहत को ध्यान में रखते हुए लिया है। 

वेलेंटाइन डे के अवसर पर मुम्बई में इस ज़बरदस्त सॉन्ग की शूटिंग सम्पन्न हो चुकी है। इस सॉन्ग के निर्देशक देव थापे और ऋषि कुमार हैं जबकि कोरिओग्राफर हैं देव थापे। संगीत है विवियन रिचर्ड्स का। क्रिएटिव हेड श्रुति शुक्ला हैं।

Bela Bose passed away : गुजरे जमाने की अभिनेत्री बेला बोस का निधन

‘आश्रम’ वेब सीरीज (Ashram web series) के द्वारा अपनी अदाकरी से लोगों को दीवाना बनाने वाली त्रिधा चौधरी अब प्रणव वत्स के साथ एक बार फिर लोगों का दिल जीतने वाली हैं। इन दिनों त्रिधा चौधरी इस सॉन्ग को लेकर काफी उत्साहित हैं।

रोमांटिक म्यूज़िक् वीडियो है ‘Dhuaan Dhuaan’

बकौल अदाकारा त्रिधा चौधरी ‘धुआँ धुआँ’ एक खूबसूरत रोमांटिक म्यूज़िक् वीडियो है जो ऑडिएंस के दिलों को छू लेगा। युवा पीढ़ी की पसन्द को ध्यान में रखते हुए इसे बिल्कुल कलात्मक ढंग से फ़िल्माया गया है। प्रणव वत्स बहुत ही प्रतिभाशाली को स्टार हैं और हमारी जोड़ी अवश्य लोगों को लुभाएगी। इसी वर्ष होली के शुभअवसर पर इस म्यूज़िक् वीडियो को रिलीज किया जाएगा।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button