राजीव और दलजीत की शादी लेकर आई एक बड़ा ट्विस्‍ट

Rajeev and Daljit's marriage brought a big twist

सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ में आये दिलचस्‍प मोड़ से दर्शक हुये हैरान

सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ में इस हफ्ते राजीव (सुदीप साहिर) और दलजीत (सायंतनी घोष) आखिरकार अपने रिश्‍ते को एक कदम और आगे बढ़ाते हुये शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दर्शकों को इस बड़ी शादी का लंबे समय से इंतजार था, लेकिन इसके साथ शो में कई रोमांचक मोड़ आने वाले हैं। शादी की रस्‍में शुरू हो गई हैं और पूरा बंसल परिवार इस बहुप्रतीक्षित विवाह की तैयारियों की खुशी एवं आनंद से झूम रहा है। दर्शक शादी की रस्‍मों व रिवाजों के बीच राजीव और दलजीत को उनके इस खास दिन के हर पल का आनंद उठाते और खुशियां मनाते हुए देखेंगे।

गुरमीत बग्‍गा (विभा छिब्‍बर) की एंट्री के साथ, जश्‍न का मजा और भी बढ़ गया है। हल्‍दी से लेकर धमाकेदार संगीत और आखिर में बड़ी शादी तक, दर्शकों को एक बहुत भव्‍य शादी देखने को मिलेगी, जहां पर राजीव एवं दलजीत एक-दूसरे और पूरे परिवार के साथ खुशनुमा यादें बनायेंगे। हालांकि, बिल्‍कुल परफेक्‍ट नजर आ रही इस शादी में एक और भी ज्‍यादा बड़ी घटना घटेगी, जिसे देखकर दर्शक आवाक् रह जायेंगे।

दलजीत और राजीव की तकदीर में आखिर क्‍या लिखा है?

राजीव बंसल का किरदार निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, टेलीविजन की शादियां हमेशा ही काफी भव्‍य होती हैं और इस तरह के सीक्‍वेंस की शूटिंग करने का अनुभव बहुत मजेदार होता है। पूरा सेट खुशी से चहक उठता है, बहुत खूबसूरत नजर आता है और सबकुछ बहुत अच्‍छा लगता है। राजीव और दलजीत की शादी परिवार में ढेर सारी खुशियां लेकर आयेगी, क्‍योंकि इस शादी का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। लेकिन यह खुशियां बहुत कम समय के लिये होगी, क्‍योंकि एक ऐसी घटना घटेगी, जो राजीव एवं दलजीत के रिश्‍ते को खतरे में डाल देगी। मैं इस बारे में ज्‍यादा तो नहीं बता सकता, लेकिन अपने दर्शकों से इतना ही कहना चाहूंगा कि यह शो देखते रहिये। शो के आगामी धमाकेदार एपिसोड्स देखिये और हमारे साथ शादी की इन खुशियों का आनंद उठाईये।

गुरमीत बग्‍गा की भूमिका निभा रहीं विभा चिब्‍बर ने कहा, हर मां चाहती है कि उसकी बेटी की शादी हो जाये और वह एक खुशहाल जिंदगी जिये। गुरमीत की खुशी का ठिकाना नहीं है, क्‍योंकि उसकी प्‍यारी बेटी दलजीत की आखिरकार शादी होने जा रही है और वह भी उससे, जिससे वह प्‍यार करती है। दलजीत ने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष और बाधायें देखी हैं और उसे खुश देखकर गुरमीत भी खुशी से फूली नहीं समा रही। शो के आगामी एपिसोड्स आनंद से भरपूर हैं और हमारा सेट बहुत खूबसूरत एवं मनमोहक नजर आ रहा है। यह बिल्‍कुल असली शादी की तरह लग रहा है और हम सभी इसमें हर पल का मजा ले रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि हम किसी असली शादी में शिरकत कर रहे हैं, क्‍योंकि हर कोई एक-दूसरे से अच्‍छी तरह घुलमिल गया है। शो में आगे रोमांचक मोड़ आयेंगे, तो हमारे साथ बने रहिये और आगे क्‍या होने वाला है, जानने के लिये अपकमिंग एपिसोड्स देखिये।

देखते रहिये तेरा यार हूं मैं‘, सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे, सिर्फ सोनी सब पर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: