Tanishq Store : मिआ बाय तनिष्क ने नयी दिल्ली में नया स्टोर शुरू किया

Mia by Tanishq launches new store in New Delhi

Mia by Tanishq launches new store in New Delhi
Mia by Tanishq launches new store in New Delhi

Tanishq Store :  26 अक्टूबर, 2023: भारत के एक सबसे फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड, मिआ बाय तनिष्क ने नयी दिल्ली के निर्माण विहार में अपना शानदार नया स्टोर शुरू किया है। इस स्टोर का पता – मिआ बाय तनिष्क, ई 362, ग्राउंड फ्लोर, निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन के पास, स्टोर का फोन नंबर – 7290003646 और 011-43686545, नयी दिल्ली – 110092. मिआ बाय तनिष्क के नेशनल हेड श्री राजीव मेनन, नॉर्थ के रीजनल बिज़नेस मैनेजर श्री गुरप्रीत सिंग और फ्रैंचाइज़ी पार्टनर श्रीमान और श्रीमती अमित कंधारी ने सुबह 11:30 बजे स्टोर का उद्घाटन किया। नए स्टोर के लॉन्च की ख़ुशी को मनाने के लिए मिआ बाय तनिष्क ने मिआ उत्पादों पर 20% तक की विशेष छूट की भी घोषणा की है।

1100 स्क्वायर फ़ीट के इस नए स्टोर में 14 और 18 कैरेट सोने में बने ट्रेंडी और आधुनिक ज्वेलरी डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी यहां उपलब्ध कराई गयी है। आकर्षक रंगों के कलर स्टोन्स, चमकदार सोने, हीरे और चांदी से बने मिआ के सबसे शानदार, आधुनिक और बेहद खूबसूरत आभूषण इस स्टोर में ख़रीदे जा सकते हैं। अलग-अलग उपभोक्ताओं की अलग-अलग पसंद और ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, स्टड्स, अंगूठियां, ब्रेसलेट्स, इयररिंग्स, पेंडेंट्स, नेकवेयर और आधुनिक मंगलसूत्र की विशाल श्रेणी यहां उपलब्ध है।

मिआ बाय तनिष्क में हर दिन, हर प्रसंग और हर व्यक्ति के लिए आभूषण मिलते हैं। अपने सभी उत्पादों में 100% रिसाइकल्ड सोने के इस्तेमाल की ब्रांड की प्रतिबद्धता को यहां का कलेक्शन रेखांकित करता है। सस्टेनेबिलिटी के लिए अटल प्रतिबद्धता मिआ की अनोखी पहचान बनाती है। उपभोक्ताओं की अनूठी पसंद और ज़रूरतों को मद्देनज़र रखते हुए ध्यानपूर्वक बनाए गए ईविल आई पेंडेंट्स, ज़ोडिएक साइन्स से प्रेरित होकर बनाए गए आभूषण और “सॉलिटेयर्स” मात्र 40,000* रुपयों से शुरू होने वाली कीमतों में ख़रीदे जा सकते हैं। अनोखे और सार्थक आभूषणों की चॉइस मिआ बाय तनिष्क में पूरी की जा सकती है। 18 कैरेट सोने के इंटरनेशनल और आधुनिक बोल्ड आभूषणों का मिआ ऑरम कलेक्शन भी यहां उपलब्ध है। ‘मिआसूत्र डीआईवाई’ इस सबसे नए कलेक्शन में आप अपनी पसंद के चार्म्स के साथ अपने मंगलसूत्र को पर्सनलाइज़ कर सकते हैं।

फेस्टिव सीज़न के लिए हाल ही में मिआ बाय तनिष्क ने अपना शानदार फेस्टिव कलेक्शन ‘स्टारबर्स्ट’ पेश किया है। सूरज, चाँद, तारे और ब्रह्मांड से प्रेरित होकर बनाए गए आभूषणों का यह कलेक्शन हर त्यौहार की शान बनेगा।

मिआ बाय तनिष्क के नेशनल हेड श्री राजीव मेनन और नॉर्थ के रीजनल बिज़नेस मैनेजर श्री गुरप्रीत सिंग ने कहा, “भारत की राजधानी में मिआ बाय तनिष्क के नए एक्सक्लूसिव स्टोर के शुभारंभ की घोषणा करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। आज के दौर में पूरे देश भर की महिलाओं की अपनी खास फैशन रूचि हैं और मिआ बाय तनिष्क ब्रांड ऐसे आभूषण प्रस्तुत करता है जो उनके अनोखे व्यक्तित्व के अनुरूप हैं। बहुत ही ध्यानपूर्वक बनाए गए यह आभूषण अनोखे और खूबसूरत हैं, इंटरनेशनल डिज़ाइन्स के हैं, नयी दिल्ली की महिलाओं की आधुनिक स्टाइल को पूरा करने के लिए उन्हें बनाया गया है। हमारे सभी उपभोक्ताओं को शानदार फ़ाईन ज्वेलरी और अतुलनीय शॉपिंग अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को यह स्टोर रेखांकित करता है।”

शर्तें लागू हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button