मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम होगी ‘कोड ब्लू’ और ‘नुक्कड़’

'Code Blue' and 'Nukkad' to stream on Mask TV OTT platform

‘Code Blue’ and ‘Nukkad’ to stream on Mask TV OTT platform

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत जल्द ‘कोड ब्लू’ और ‘नुक्कड़’ जैसे आकर्षक फ़िल्म और वेब सीरीज स्ट्रीम होगी ताकि सिर्फ़ गाली-गलौज और नग्नता को ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का मापक मानने वाले उसके सार्थक और सकारात्मक रूप को भी देख सकें। अपनी शुरुआती दौर से ही ‘मास्क टीवी’ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म अपनी सार्थक व सफल प्रस्तुतियों को लेकर चर्चित रहा है।

‘मिशन सेवेन्टी’, ‘प्रोजेक्ट एंजेल्स’, ‘रगड़ भसड़’, ‘लीच’ ‘आज़मगढ़’ और न जाने कितनी वेब सीरिज़, मूवीज़ स्ट्रीम हुई और ऐप यूज़र्स के दिलों को बांधकर रखने में कामयाब हुई। ‘हैज़मैट’, ‘फाइन्डर कीपर्स’,’डेथ लिंक’ जैसी फ़िल्मों को सिर्फ़ अंग्रेज़ी के बल्कि हिंदी में डब करवा कर मास्क टीवी ने अपने यूज़र्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के चलते स्ट्रीम किया। मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के एंटरटेनमेंट बैंक में ऐप यूज़र्स के लिए शानदार, जानदार और दमदार मनोरंजन का ख़ज़ाना बढ़ता ही जा रहा है।

‘स्नेक 3’, ‘अंडरग्राउंड मॉन्सटर’ न सिर्फ़ हिंदी में बल्कि भोजपुरी के दर्शकों के लिए भी उनकी भाषा में डब की गई है। बकौल चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट यह सिलसिला जारी है आगे आने वाले समय में भी एक से बढ़कर एक कन्टेन्ट प्रधान बड़ी फ़िल्में, वेब सीरीज मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है क्योंकि मास्क टीवी अपने यूज़र्स और सब्सक्राइबर्स के लिए हर दिन कुछ नया स्ट्रीम करने की दिशा में अग्रसर है जिसके  लिए पूरी टीम लगातार कड़ी मेहनत व रिसर्च कर रही है।
प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button