लोकोपकारक रॉनी रॉड्रिक्स का सहर्ष स्वागत किया कुशल धुरी और मंसूर वहाब ने “ब्लू ऑक्टेन किचन एंड बार” के री-ओपनिंग पर!

Philanthropists Ronnie Rodrigues welcomes Kushal Dhuri and Mansoor Wahab for the re-opening of "Blue Octane Kitchen & Bar"!

रमाकांत मुंडे

सिनेबस्टर मैगज़ीन के मालिक रॉनी रॉड्रिग्स (Ronnie Rodrigues, owner of Cinebuster Magazine) विशेष अतिथि के रूप में वर्सोवा अंधेरी वेस्ट मुम्बई में स्थित “ब्लू ऑक्टेन किचन एंड बार” की ग्रैंड री ओपनिंग के अवसर पर हाजिर हुए। इस रेस्टॉरेंट के सीईओ, फाउंडर निखिल टापरे और ओनर कुशल धुरी व मंसूर वहाब हैं। मेहमान के रूप में यहां मनीष धुरी, धीरज शेट्टी, सुनील पाल, राजकुमार कनौजिया, शेरा, नविन् प्रभाकर और आसिफ भामला मौजूद थे।रॉनी रॉड्रिग्स ने बताया कि मुझे यहां का माहौल काफी अच्छा लगा। खाने का स्वाद बहुत शानदार है। म्युज़िक और फन भरा एटमॉस्फियर है।

कॉमेडियन सुनील पाल (Comedian Sunil Pal) ने बताया कि इस रेस्टोरेंट के मालिक कुशल और मंसूर जी को बहुत शुभकामनाएं। यह काफी बेहतर रेस्टोरेंट है, जहां लाइव म्युज़िक के साथ साथ हर तरह के स्वादिष्ट खाने का प्रबंध है। इसकी लोकेशन बहुत ही अच्छी है। रॉनी रॉड्रिग्स जी की यहां विशेष उपस्थिति रही है, मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि ब्लू ऑक्टेन किचेन एंड बार की ग्रैंड री ओपनिंग पर मुझे आमंत्रित किया गया और वास्तव में यहां समय बिताना यादगार रहा।

निखिल टापरे ने बताया कि यह जगह बहुत अच्छी है। यहां लाइव म्युज़िक का इंतेजाम भी है। यह एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां पूरी फैमिली आकर एन्जॉय कर सकती है, यहां तक कि बच्चे भी आना पसन्द करेंगे। कॉलेज स्टूडेंट, यंगस्टर्स भी अपने बजट में यहां आनंद उठा सकते हैं। यहाँ आने के लिए किसी को सोचना नहीं होगा कि यहां ज्यादा खर्च हो जाएगा। ओनर मंसूर वहाब ने बताया कि 2008 में हमने शुरुआत की थी। फ़ूड क्वालिटी में हम कोई समझौता नहीं करते। साथ ही हमने कस्टमर्स के लिए सर्विस बेहद फास्ट रखी है, ऑर्डर देते ही तुरंत ग्राहक तक चीजें पहुंचती हैं।

धीरज शेट्टी ने बताया कि सभी ने यहां काफी कुछ कह दिया है। लोग यहां आकर देखें, उन्हें एक नया अनुभव होगा। लाइटिंग से लेकर लाइव म्युज़िक तक, स्टाटर से लेकर खाने तक बहुत सारे अच्छे आइटम हैं जो पूरी फैमिली के लिए बेहतरीन है। दोपहर को एक बजे से हमारा रेस्टोरेंट खुलता है। ओनर कुशल धुरी ने कहा कि हम यहां आए हुए रॉनी जी, सुनील पाल जी सहित सभी मेहमानों, मीडिया का आभार व्यक्त करते हैं। हम अच्छे खाने और बेहतर सर्विस के माध्यम से लोगों के पेट से होते हुए दिल तक पहुंचना चाहते हैं। लोगों का साथ मिला तो हम आगे इसकी और ब्रांच भी ओपन करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: