अब राजनीति करेंगी कंगना, दिए चुनाव लड़ने के संकेत

Now Kangana will do politics, hints at contesting elections

Bollywood Actress कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार को कहा कि वह किसी भी तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं, भले ही उन्हें राजनीति में आने की जरूरत क्यों न पड़े। मनाली की रहने वाली अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें अपने गृह राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी।

35 वर्षीय कंगना ने कहा, अगर सरकार मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं सभी प्रकार की भागीदारी के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। यह मेरा सम्मान होगा यदि हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे उनकी सेवा करने का मौका देते हैं। तो, निश्चित रूप से, यह मेरा सौभाग्य होगा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना 12 नवंबर को राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले शिमला में एक कार्यक्रम में बोल रही थी। मतगणना 8 दिसंबर को होगी। इस महीने की शुरुआत में कंगना ने कहा था कि पेशेवर रूप से राजनीति में आने की उनकी कोई योजना नहीं है क्योंकि वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करती हैं।

कार्यक्रम के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह निकट भविष्य में इस माध्यम पर वापस आना चाहेंगी। कंगना ने कहा कि मैं एक साल के लिए ट्विटर पर थी और ट्विटर मुझे एक साल भी बर्दाश्त नहीं कर सका। मैंने मई में इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा कर लिया है और मुझे पहले ही तीन चेतावनियां मिल चुकी हैं। इसलिए मैंने कहा कि मैं इंस्टाग्राम का उपयोग नहीं करुंगी।

मेरा टीम ने इसे संभाल लिया है और अब सब कुछ अच्छा है। किसी को इससे कोई समस्या नहीं है। अगर मैं ट्विटर पर वापस आती हूं, तो लोगों का जीवन सनसनीखेज हो जाएगा और मेरा जीवन समस्याग्रस्त हो जाएगा क्योंकि मेरे खिलाफ अलग-अलग राज्यों में मामले दर्ज हैं। मुझे खुशी है कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं। लेकिन अगर मेरा अकाउंट रीट्रीव हो जाता है, तो निश्चित रूप से… आपको ढेर सारा ‘मसाला’ मिलेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: