पति के खिलाफ लिखाई जिसकी हत्या की रिपोर्ट, वह प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती मिली 

- पुलिस ने हिरासत में लेकर शुरू की महिला से पूछताछ


सुनील बाजपेई
कानपुर | प्यार अंधा होता है इसी की पुष्टि करते हुए एक युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई जिसके बाद उसके परिजनों ने उसके पति के खिलाफ उसकी हत्या की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। अब पुलिस इसी मामले  संबंधित युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है छानबीन कर रही है क्योंकि जिस महिला को मरा समझकर परिजनों ने पति के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, वह उन्नाव स्थित अपने मायके में जिंदा और प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती भी मिली मिली।

इस घटना का संबंध बादशाहीनाका थाना क्षेत्र से है जहां के निवासी मोहम्मद गुलाब की पत्नी सीमा (30) उर्फ मन्नी मार्च 2021 से लापता हो गई थी।
पुलिस के अनुसार किसी मामले में गुलाब ने बादशाहीनाका थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।  मिली जानकारी के मुताबिक सीमा के घर से गायब हो जाने के बाद ही मार्च माह में ही सनिगवां में एक महिला की हत्या कर उसका शव कथरी में लपेटकर फेंका गया था, जिसके  छह माह बाद अक्टूबर 2021 में सीमा के पिता उन्नाव गंजमुरादाबाद निवासी मोहम्मद हनीफ उसकी पहचान चकेरी थाने आकर कपड़ों से बेटी सीमा के रूप में करने की साथ ही दामाद मोहम्मद गुलाब और उसके ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

 पुलिस के अनुसार इसके बाद डीएनए जांच के लिए सैंपल भी भेजे गये थे। मोहम्मद गुलाब ने बताया कि करीब तीन दिन पहले रिश्तेदारों के माध्यम से पत्नी के मायके में होने की जानकारी हुई। साथ ही यह पता लगा कि वह अपने पुरूष मित्र के साथ गुजरात में रह रही है।  जिसके बाद उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी उन्नाव और चकेरी पुलिस को दी। अब इसी मामले में महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक छानबीन से निकले नतीजे के आधार पर हत्या की फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने वालों को जेल भेजा जाएगा|

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: