‘डार्लिंग’ के लिए राहुल शर्मा ने दिखाए खतरनाक स्टंट, जो भोजपुरी में हुआ पहली बार

Rahul Sharma showed dangerous stunts for 'Darling', which happened for the first time in Bhojpuri

एक्शन प्रधान फिल्मों का रुझान युवाओं में बेहद है, चाहे हो इंडस्ट्री कोई भी क्यों ना हो। ऐसे में फिल्म ‘डार्लिंग’ से भोजपुरी (Bhojpuri) पर्दे पर एंट्री करने वाले अभिनेता राहुल शर्मा ने फिल्म के सेट पर एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट किए हैं, जिनकी तस्वीरें अब वायरल होने लगी है। फिल्म में राहुल शर्मा, भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के अपोजिट  कास्ट किए गए हैं, जो एक सिंगर की कहानी पर बनने वाली फिल्म है। इस फिल्म में राहुल शर्मा खतरनाक एक्शन स्टंट (Dangerous Action Stunts) करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों  अयोध्या और मुंबई में हुई है।

फिल्म को रजनीश मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं, जिनकी पहचान भोजपुरी में सार्थक सिनेमा बनाने की रही है। और वे इस बार अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा  को फिल्म ‘डार्लिंग’ बना रहे हैं। इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस पर उन्होंने कहा कि राहुल में बेहद प्रतिभा है। मेहनत और लगन के साथ – साथ कुछ अलग कर गुजरने का जज्बा कमाल का है। इस वजह से उन्होंने अभी जो एक्शन सीन शूट किए हैं, वैसे स्टंट भोजपुरी में कम ही देखने को मिलते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल ने अपने स्टंट के लिए कड़ी मेहनत की है और जहां तक संभव हुआ है, सारे स्टंट खुद ही किए है। उनमें एक ऐसे कलाकार की छवि दिखाई देती है, जो स्टार बनने के राह पर चल रहा हो।

वहीं, राहुल ने कहा कि  बतौर अभिनेता मेरे लिए हर किरदार महत्वपूर्ण है, जिसमें मैं हंड्रेड पर्सेंट देता हूँ। जहां तक बात इस फिल्म की है, तो ये मेरे लिए महत्वपूर्ण है। इसमें हमने अपना शत प्रतिशत दिया है। मुझे एक्शन पसंद है और डार्लिंग में अलग – अलग तरह से एक्शन करने का मौका मिल है। यह मेरे लिए बेहद खास रहा, क्यूँकि एक अभिनेता के मन में एक्शन की अभिलाषा होती है। उम्मीद है मेरा एक्शन दर्शकों को पसंद आएगा।

आपको बता दें कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है।  फिल्म का निर्माण प्रदीप के शर्मा हैं, जिन्हें भोजपुरी फिल्म जगत में शोमैन भी कहा जाता है। फिल्म का निर्देशन संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है । फिल्म में इंडस्ट्री के विनीत विशाल,रोहित सिंह मटरू, संजय महानंद,रीना रानी सहित अन्य दिग्गज कलाकार भी हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: