काजल राघवानी बनेंगी प्रदीप पांडेय चिंटू की ‘पड़ोसन’!  

Kajal Raghavani will become Pradeep Pandey Chintu's 'neighbour'!

भोजपुरी सुपर स्टार (Bhojpuri Super Star) और यूथ के बीच जबरस्त फैन फॉलोइंग रखने वाले अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के पड़ोस में रहने अब सुपर हॉट अदाकारा काजल राघवानी (Kajal Raghavani) आने वाली हैं। यानी चिंटू की ‘पड़ोसन’ काजल बनेगी, जो अभी हाल ही में चिंटू के साथ फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में साथ नजर आए थे और दोनों का जादू अभी तक बॉक्स ऑफिस पर चल रहा है। लेकिन अब दोनों एक दूसरे के आस पास होंगे। यूं कहें कि काजल, चिंटू की ‘पड़ोसन’ बनने वाली हैं। यही वजह है कि चिंटू और काजल के पारंपरिक वेश भूषा वाली तस्वीर वायरल होने लगी है।

दरअसल, ये तस्वीर उनकी  निजी लाइफ से नहीं, बल्कि रील लाइफ से है। मतलब साफ है कि दोनों जल्द ही एक नई फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक आउट किया गया है। इस फिल्म का नाम ‘पड़ोसन’  है। इसमें दोनों की जोड़ी बेहद फ्रेश और आकर्षक लग रही है। फिल्म का निर्माण नेहा श्री इंटरटेनमेंट व अश्विनी शर्मा बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म की निर्माता नेहा श्री और निर्देशक रितेश ठाकुर हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक के आउट होने का बाद से बॉक्स ऑफिस पर हलचल शुरू हो गया है।

वहीं, इसको लेकर फिल्म ‘पड़ोसन’ को लेकर निर्माता नेहा श्री ने कहा कि हमारी फिल्म सामाजिक मानदंडों को ध्यान में रख कर बनाई जा रही है, जिसे लोग अपनों के साथ बैठ कर देख सकेंगे। चिंटू की सामाजिक फिल्मों के दर्शकों के बीच अच्छी पकड़ है। तो काजल राघवानी भी भोजपुरी के चर्चित फेस हैं। दोनों कमाल के अदाकार हैं। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि इसमें इनके वाला कोई फिट नहीं आता। वैसे भी हम एक अच्छी और भोजपुरी के मान और मनोरंजन को आगे बढ़ाने वाली फिल्म लेकर आने वाले हैं। इसलिए हमारा पूरा फोकस फिल्म पर है। उम्मीद है कि जब हमारी फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी, आप जरूर अपने परिवार के साथ जाकर इसे देखेंगे।

नेहा श्री ने बताया कि नाम ‘पड़ोसन’ में  प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवाणी के साथ नेहा श्री, संजय पांडे, प्रकाश जैस, ऋतु पांडेय, हीरा यादव, सी पी भट्ट, लोटा तिवारी, साहेब लालधारी जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। पीआरओ रंजन सिन्हा होंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: