मात्र 10000 रूपये देकर घर ले जाएँ इलेक्ट्रिक स्कूटर

Take home electric scooter by paying just Rs 10000

भारत में टू व्हीलर की बढ़ती डिमांड (Increasing demand for two wheelers in India) को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियां समय-समय पर नए-नए टू व्हीलर पेश कर रही हैं। यदि आप भी लोन लेकर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया एलेक्स के बारे में विचार किया जा सकता है। खास बात ये है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी फाइनेंस की सुविधा दे रही है जिसके तहत आप मात्र 10000 रूपये देकर इसे घर ला सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया एलेक्स मॉडल की वर्तमान में कीमत 71690 रूपये है। यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस करते हैं तो इसके लिए आपको केवल 10000 रूपये का डाउन पेमेंट करना होगा। डाउन पेमेंट करने के बाद आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते है। ब्याज की बात करें तो आपको 2 साल के लिए 8% ब्याज दर के हिसाब से कुल 61690 रूपये का लोन दिया जाएगा। उसके बाद आप अगले 24 महीनों के लिए करीब 2790 रूपये की EMI के तौर पर अपनी राशि को कम करते जा सकते है।

हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया इलेक्ट्रिक स्कूटर (Hero Electric Atria Electric Scooter) कई दमदार फीचर्स से लैस है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वोल्ट का बैटरी पैक दिया गया है और इसकी रेंज 85 किलोमीटर तक है। इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलाया जा सकता है। खास बात ये है कि स्कूटर भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्पेस के लो स्पीड सेगमेंट मएन में आता है, जिससे इसे ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है। स्कूटर में दी गई बैटरी को 0 से 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

85 किलोमीटर की रेंज वाली स्कूटर में आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं। लाइटिंग की बात करें तो आपके ई-स्कूटर को हेडलाइट, डीआरएल और एलईडी टेललाइट के साथ एक एप्रन-माउंटेड हेडलाइट मिलता है। इसके साथ ही स्कूटर में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सस्पेंशन टास्क टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन रियर स्प्रिंग देखने को मिलता है। ब्रेकिंग सेट की बात करें तो दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं और स्कूटर में 12 इंच के पहियों को शामिल किया गया है. ग्राहकों के लिए इसे 2 सिंगल टोन रंग विकल्पों में लाया जा सकता है.

Source Link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: