‘वागले की दुनिया’ के आगामी एपिसोड्स में एक दिलचस्पब कहानी देखने को मिलेगी

विवान और सखी भारी बारिश में फंसने वाले हैं! क्या‘ सखी अपनी भावनाओं का इजहार करेगी? जानने के लिये देखिये सोनी सब का शो ‘वागले की दुनिया’

सोनी सब का सबसे पसंदीदा शो ‘वागले की दुनिया’ अपने बेहद प्रशंसित किरदारों और अपनी सी लगने वाली कहानी से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के आगामी एपिसोड्स में एक दिलचस्‍प कहानी देखने को मिलेगी, जो हमें यह बतायेगी कि वागले परिवार के दिमाग में आखिर चल क्‍या रहा है। आगामी एपिसोड्स में, भारी बारिश होने वाली है, जो हर किसी को अपने-अपने घरों में रहने के लिये मजबूर कर देगी।

सभी बुजुर्ग वागले के घर पर इकट्ठा हुये हैं और पकौड़ों एवं चाय के साथ मौसम का मजा ले रहे हैं। हालांकि, भारी बारिश होने से पहले बच्‍चों ने कुछ और भी योजना बना रखी है। वे सभी विवान के घर पर मिलने की योजना बनाते हैं, लेकिन दुर्भाग्‍य से बारिश के कारण वे कैफे में ही फंस जाते हैं। विवान के घर पर सिर्फ और सिर्फ सखी ही पहुंच पाती है। भारी बारिश की वजह से उसे विवान के घर पर रात बिताने के लिये मजबूर होना पड़ता है। मौसम का आंनद उठाने और इसे यादगार बनाने के लिये वे डांस करने लगते हैं और ऐसे खुशनुमा पल बिताते हैं, जहां सखी आखिरकार कबूल कर लेती है कि वह विवान के लिये क्‍या महसूस करती है। लेकिन जब राजेश को पता चलता है कि सखी विवान के घर पर फंस गई है और वो दोनों अकेले हैं, तो उसके अंदर का ओवरप्रोटेक्टिव पिता जाग जाता है और वह बहुत गुस्‍सा होता है। इसी गुस्‍से में वह सखी को फटकार लगा देता है। हालांकि, वह यह नहीं सोचता कि सारी परिस्थितियां लगातार हो रही बारिश के कारण पैदा हुई, और ऐसे में सखी के पास विवान के घर पर रुकने के अलावा कोई और विकल्‍प नहीं था।

अब राजेश क्‍या करेगा? क्‍या वह पहले की तरह ही ओवररिऐक्‍ट करेगा या सखी को अपनी बात समझाने का एक मौका देगा? और क्‍या सखी विवान को अपने दिल की बात बता देगी?

सुमीत राघवन, जोकि राजेश वागले का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा, “टी की जिंदगी में पिता की जो जगह होती है, वो कोई नहीं ले सकता है। वह उसकी सुरक्षा करता है और उसकी सबसे अच्‍छी तरह से परवरिश करने की कोशिश करता है। और हालांकि, बाप-बेटी का रिश्‍ता विश्‍वास, मस्‍ती, रोमांच एवं परस्‍पर सम्‍मान पर आधारित होना चाहिये, लेकिन कुछ मामलों में ऐसा हमेशा नहीं होता है। राजेश सखी से बहुत प्‍यार करता है, लेकिन अपने ओवरप्रोटेक्टिव होने  की वजह से अक्‍सर उनके बीच मन-मुटाव भी हो जाता है। जब भी उसे ऐसा लगता है कि वह किसी ऐसी  स्थिति में है, जो उसके नजरिये से सही नहीं है, तो उसका एक अलग ही रूप बाहर आता है, जो बहुत ज्‍यादा नहीं सोचता है। आगामी एपिसोड्स हमारे पैरेंटिंग स्‍टाइल्‍स को दिखाते हैं, जिसे सुधारने की जरूरत है और हर रिश्‍ते में एक-दूसरे पर भरोसे की अहमियत को दर्शाते हैं।”

देखते रहिये ‘वागले की दुनिया’ हर सोमवार से शनिवार, रात 9:00 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: