नवनीत एजुकेशन लेकर आया ‘एचक्यू फ्लोरा’ की नई रेंज

फ्लोरा ने प्यारी महिलाओं को एक उत्कृष्ट डायरी का उपहार देकर उनको सम्मापनित किया

‘नवनीत एजुकेशन’ के एचक्यू ने अपनी नई रेंज, एचक्यू फ्लोरा  नोटबुक के साथ अपने ऑफिस स्टेशनरी सेगमेंट का विस्तार किया है। यह नया एडिशन उन लोगों के लिये बिलकुल सटीक है जो अपने बैग के लिये स्लीक और स्टाइलिश ऐक्सेसरीज की तलाश कर रहे हैं। इस नये लॉन्च के साथ, ब्रांड महिला अधिकारियों पर ध्‍यान केंद्रित करेगा, जो फैशन को लेकर जागरूक हैं और जिन्हें हमेशा बेहतरीन डिजाइन और क्राफ्ट की गई चीजें पसंद आती हैं।

इस बाजार में प्रवेश करने वाला, एचक्यू फ्लोरा फैब्रिक से ढँकी मोटी जिल्द वाली उत्कृष्ट नोटबुक है, जिसे खासतौर से देशभर की महिलाओं के लिये लॉन्च किया गया है। चाहे वह ट्रैवलर हों, राइटर, संगीत प्रेमी या फैशन प्रेमी हों, फ्लोरा हर महिला के लिये एकदम परफेक्ट है। इस नोटबुक की डिजाइन हमारी जिंदगी में मौजूद खूबसूरत महिलाओं के प्रति एक आभार है। गोल्डन फ्लोरल डिजाइन के साथ, इसका ब्राइट और कलरफुल कपड़े का कवर, सुंदरता का प्रतीक है और इसके अंदर लगा 80 जीएसएम का चमकीला सफेद रंग का पेपर उस सुंदरता में चार-चाँद लगाता है। यह नोटबुक चार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है, जो विभिन्न लुक के साथ मैच करता है।

एचक्यू की बेहतरीन क्वालिटी, इस्तेमाल करने वाले को लिखने का एक बेहतरीन अहसास देता है। यह उन लोगों के लिये एक सही चुनाव है, जो अपने विचारों को लिखना पसंद करती हैं और जिन्हें फैशनेबल प्रोडक्ट्स पसंद आते हैं।

फ्लोरा के बारे में, चीफ स्ट्रैटजी ऑफिसर और एचक्यू के प्रवक्ता, अभिजीत सान्याल कहते हैं, एचक्यू में हम सबसे बेहतर क्वालिटी के प्रोडक्ट देते हैं। ज्यादातर ऑफिस स्टेशनरी न्यूट्रल डिजाइन के होते हैं या फिर पुरुषों के अनुरूप बनाए जाते हैं। आज की प्रतिस्पर्धी दुनिया में, महिलाएँ बेहतरीन योगदान दे रही हैं। फ्लोरा, इस विश्वास को जताने का एक तरीका है और हम चाहते हैं कि पुरुष भी इस बात को मानें और इस जर्नल को अपनी बहनों, पत्नियों, माँओं और गर्लफ्रेंड या फिर किसी करीबी को प्यार के तोहफे के रूप में दें। खासतौर से इस प्रोडक्ट की बात करें तो हमें विश्वास है कि इन नोटबुक्स का लुक और फील हमारे यूजर्स को पसंद आएगा। एचक्यू अपने यूजर्स के दिलों में जगह बनाने में विश्वास करता है और आगे भी हम ऐसा करते रहेंगे।

एचक्यू फ्लोरा भारतीय शहरों के प्रमुख स्टेशनरी स्टोर्स पर उपलब्ध होंगी। इसके अलावा, अब यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और अमेज़न पर भी जल्द आने वाली है और आपके घर पर पहुँचाई जा सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: