आम्रपाली,रितेश और विक्रांत की फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग गोरखपुर में शुरू

भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट लवेबल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, लोकप्रिय सिंगर व सुपर स्टार रितेश पांडेय और फिटनेस आइकॉन के नाम से प्रसिद्ध विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग जोर शोर से यूपी के गोरखपुर में शुरू हो गया है. इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल, निर्देशक प्रेमांशु सिंह व लेखक मनोज कुशवाहा है और फिल्म का निर्माण भोजपुरी फिल्मों की अग्रणी निर्माण कंपनियों में से एक रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है. फिल्म बेहद सामाजिक और पारिवारिक है. इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया जा रहा है.

इससे पहले फिल्म का भव्य मुहूर्त गोरखनाथ मंदिर परिसर में सांसद व सुपरस्टार रवि किशन के हाथों सम्पन्न हुआ. उन्होंने इस फिल्म के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि यह बाबा का प्रदेश है, जहाँ कला और कलाकारों का सम्मान होता है. इसलिए आज फिल्म उद्योग के लिए यूपी पहली पसंद बन गया है. वहीं, धीरे धीरे हमारा गोरखपुर फिल्मों की शूटिंग के हब बनती जा रही है, जो अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकार बेहद प्रतिभाशाली हैं. इसलिए हम जनता से आग्रह करेंगे कि यह फिल्म जब भी रिलीज हो. आप जरुर देखिएगा. उन्होंने फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल की भी तारीफ की और कहा कि निशांत बहुत जीवट वाला इंसान है. उसकी मेहनत जरुर रंग लाएगी.

वहीं, निशांत ने उनकाआभार जताया और कहा कि रवि किशन का आशीर्वाद हमारी फिल्म के लिए बेहद ख़ास है. अब हम और उत्साह के साथ फिल्म पर काम करेंगे. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ में मुख्य भूमिका भोजपुरी की सबसे बड़ी व लोगो की चहेती आम्रपाली दुबे हैं, जो कहानी के केंद्र में हैं. उनके साथ रितेश पांडेय,विक्रांत सिंह राजपूत,रक्षा गुप्ता,अमित शुक्ला, रंभा सहनी,निशा तिवारी,बबलू पंडित सत्य प्रकाश और ज्योति कलश मुख्य भूमिका में है. फ़िल्म के सह निर्माता सुशांत उज्जवल, छायांकन मनोज कुमार सिंह,पी आर ओ रंजन सिन्हा लाइन प्रोड्यसर अखिलेश राय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button