फिल्म ‘बनारस’ का बेस्ट ट्रैक ‘माया गंगे…’ जारी

Best track 'Maya Gange...' from film 'Banaras' released

मुम्बई में आयोजित एक भव्य समारोह में अपकमिंग फिल्म ‘बनारस’ का बेस्ट ट्रैक ‘माया गंगे’ का हिंदी वर्जन जारी कर दिया गया है। इस गाने का कन्नड़ वर्जन पहले से ही यूट्यूब  के टॉप ट्रैक्स पर है और अब इसका हिंदी वर्जन भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को बनारस के सभी 84 घाटों और शवों के बीच शूट किया गया है। इस अवसर पर अभिनेता ज़ैद खान, अभिनेत्री सोनल मोंटेरो, निर्देशक जयतीर्थ, निर्माता तिलकराज बल्लाल, गीतकार अराफात मोहम्मद के साथ चीफ गेस्ट मधुर भंडारकर भी मौजूद थे। यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी।
इस फिल्म पर बात करते हुए मधुर भंडारकर ने कहा, “तिलक एक अच्छे फ्रेंड हैं और मैं उन्हें, मुझे यहां इंवाइट करने के लिए धन्यवाद करता हूं। गाना शानदार है और मैंने इसे बहुत पहले देखा है और इसे बहुत अच्छी तरह से शूट किया गया है। फिल्म अच्छी लग रही है और मैं इंतजार कर रहा हूं कि तिलक मुझे पूरी फिल्म दिखाए। बनारस को इतनी अच्छी तरह से कैप्चर करने वाली टीम और निर्देशक को मेरी शुभकामनाएं। मैं खुद कई बार वहां गया हूं।”
फिल्म के प्रोड्यूसर तिलकराज बल्लाल कहते हैं, “जैद एक अच्छे अभिनेता और एक महान इंसान हैं। मैंने उनके पिता, जो एक शानदार राजनेता हैं, से कहा था कि 2 साल बाद आप जैद के पिता के रूप में जाने जाएंगे और यही आपका सबसे बड़ा गौरव होगा।
वहीं निर्देशक जयतीर्थ ने कार्यक्रम के चीफ गेस्ट मधुर भंडारकर को अपने गुरु होने की संज्ञा देते हुए कहा कि यह मेरी सातवीं फिल्म है, मेरी आखिरी फिल्म बेल बॉटम थी। माया गंगे मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि मैं इस गाने के जरिए जो कुछ कहना चाहता हूं, वह दर्शकों तक पहुंचे और उनके दिलों को छू जाए।”
फिल्म के लीड एक्टर ज़ैद खान ने अपनी मुश्किल शूटिंग के बारे में बताते हुए कहा,  “अंडरवाटर सीक्वेंसेज को शूट करना बहुत जोखिम भरा और चुनौतीपूर्ण था। मैं अपने 3 स्तंभों, तिलकजी मेरे गॉड फादर, संजय दत्त और बिट्टू सर को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे काम की सराहना करने के लिए मीडिया को धन्यवाद।”
एक्ट्रेस सोनल मोंटेरो कहती हैं, “मधुर सर आपके साथ मंच साझा करना सम्मान की बात है। यह हमारे प्रचार का चौथा दिन है और हिंदी वर्जन आखिरकार जारी हो गया है। हम एक परिवार की तरह हैं और शूटिंग की वेकेशन की तरह थी।”
गीतकार अराफात मोहम्मद कहते हैं, “एक दिन ज़ैद खान ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि मुझे गाने के लिए अनुवाद की आवश्यकता नहीं है, आप जो कुछ भी आपका दिल कहता है उसे लिखो। उन्होंने मुझे बैंगलोर आने के लिए कहा और हमने गाने बनाने की प्रक्रिया का आनंद लिया। ज़ैद ने मुझसे कहा कि मुझे और गाने लिखने के लिए और भाषाएं सीखने की ज़रूरत है।”
इस पर सुजय शास्त्री कहते हैं, “मैंने हमेशा सोचा था कि मैं अपने जीवन में किसी समय बनारस जाऊंगा। जयतीर्थ जिस तरह से निर्देशन करते हैं, वह आपके दिल को छू जाता है और उनका फाइनल प्रोडक्ट इसका प्रमाण है। मैं उन्हें इस फिल्म के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, यह वास्तव में खास है और मैं जैद को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।”
अपकमिंग फिल्म ‘बनारस’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के साथ एक जबरदस्त टीम सामने आ रही है जिसमें टैलेंटेड एक्टर से लेकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर और फिल्म की स्क्रिप्ट तक सभी दमदार है। ऐसे में अब मेकर्स ने दर्शकों के लिए फिल्म का एक जबरदस्त ट्रैक रिलीज किया है, जिसने फिल्म को लेकर उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है।
प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: