बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक की मौजूदगी में हिंदी फिल्म ‘कंट्रोल’ का हुआ भव्य मुहूर्त

आरआरआर फिल्म के प्रस्तुतकर्ता डॉ जयंतीलाल गड़ा व निर्माता अभय सिन्हा लेकर आ रहे हैं हिंदी फिल्म 'कंट्रोल'

तकनीक आज कल हमारे लाइफ स्टाइल का एक अहम हिस्सा बन गया है. ऐसे में कई बार साइबर क्राइम के मामले सामने आती है, जो दिनों – दिनों बढ़ता ही जा रहा है. इसी महत्वपूर्ण विषय को लेकर राजा मौली की आरआरआर फिल्म के प्रस्तुतकर्ता और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठीवाड़ी और विद्या बालन की कहानी के निर्माता डॉ जयंतीलाल गड़ा व फिल्म निर्माता अभय सिन्हा हिंदी फिल्म का निर्माण करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है ‘कंट्रोल’, जिसका भव्य मुहूर्त निराला नगर रामकृष्ण मठ स्थित रिगनेंट होटल (यूपी) में बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता व फिल्म एक्टर सतीश कौशिक की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ. इस मौके पर इस दौरान फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, सह प्रोड्यूसर पंकज तिवारी, निर्देशक सफदर अब्बास, कैमरामैन अरुण भी उपस्थित रहे.

इस मौके पर यशी फिल्म्स के ऑनर और निर्माता अभय सिन्हा ने कहा कि हम तकनीक के जमाने में जी रहे हैं, जो हमारे लिए वरदान तो है. लेकिन कई बार ये अभिशाप भी बन जाता है. साइबर क्राइम आज के समय में एक बड़ी चुनौती बन चुका है. इससे बचने के लिए हमारा और आपका जागरूक होना बहुत जरूरी है. हमारी फिल्म ‘कंट्रोल’ के निर्देशक सफदर अब्बास हैं. हमारी फिल्म की खास बात ये होगी कि फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ की ही अलग – अलग लोकेशन पर की जाएगी. शहर में करीब एक महीने तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी, जिसमें स्थानीय कलाकारों को भी खास तरजीह दी जाएगी.

वहीं, फिल्म के निर्देशक सफदर अब्बास ने बताया कि आर आर आर फिल्म के डिस्टीब्यूटर डॉक्टर जयंतीलाल गाड़ा (पेन स्टूडियो) की ओर से प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसमें एक्शन से लेकर इमोशन तक सब कुछ  होगा. हमारी फिल्म समाज को यही संदेश देगी कि तकनीकी युग में मोबाइल फोन का सही इस्तेमाल करें, जिससे आपके साथ साइबर क्राइम जैसी कोई घटना न घटित हो. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘कंट्रोल’ एक ऐसे आर्मी अफसर की कहानी है, जिसका बचपन का दोस्त ऑनलाइन ठगी का शिकार हो जाता है. वो काफी मुश्किल में पड़ जाता है. ऐसे में अपने दोस्त को न्याय दिलाने के लिए एक्टर को कई तरह की चुनौतियों का समाना करना पड़ता है. आर्मी अफसर इस केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए एक आम आदमी की तरह ही लड़ाई लड़ता है और पूरे स्कैम का खुलासा करता है. ये आपको फिल्म में बड़ी खूबसूरती से नजर आएगा.

उन्होंने बताया कि फिल्म में आर्मी अफसर की भूमिका में अनूप सिंह के अलावा प्रिया आनंद, यशपाल शर्मा, राजेश शर्मा, राजेंद्र गुप्ता, रोहित रॉय, अमृतराज भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: